Get all popular news in one place from different sources

4 hockey players were found corona infected before the national hockey camp started in Bengaluru | भारतीय टीम के कैप्टन मनप्रीत समेत 4 हॉकी प्लेयर कोरोना संक्रमित, बेंगलुरु में नेशनल कैंप से पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई

4

  • Hindi News
  • Sports
  • 4 Hockey Players Were Found Corona Infected Before The National Hockey Camp Started In Bengaluru

नई दिल्ली3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने बताया कि कैंप से पहले हुए टेस्ट में इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले साल अजलान शाह टूर्नामेंट के एक मैच में भारतीय हॉकी टीम को लीड करते मनप्रीत सिंह। -फाइल फोटो

  • मनप्रीत ने कहा है कि उन्होंने साई कैंपस में ही खुद को सेल्फ क्वारैंटाइन कर लिया है
  • साई ने जिस तरह से इस मामले को हैंडल किया है उससे मुझे काफी खुशी है

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल हॉकी कैंप से पहले 4 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें भारतीय टीम के कप्तान मनप्रीत भी शामिल हैं। स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने बताया कि कैंप से पहले हुए टेस्ट में इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मनप्रीत के अलावा डिफेंडर सुरेंद्र कुमार, जसकरन सिंह, ड्रैग-फ्लिकर वरुण कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मनप्रीत ने कहा है कि उन्होंने साई कैंपस में ही खुद को सेल्फ क्वारैंटाइन कर लिया है। साई ने जिस तरह से इस मामले को हैंडल किया है, उससे मुझे काफी खुशी है। मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि जल्द ही रिकवर हो जाऊंगा।

अनलॉक-1 में 19 जून को खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच गए थे

भारतीय हॉकी टीम का बेंगलुरु के साई सेंटर में ट्रेनिंग कैंप चल रहा था। लॉकडाउन के कारण सभी खिलाड़ी बेंगलुरु में फंस गए थे। साथ ही कैंप को भी बंद कर दिया था। इसके बाद अनलॉक-1 में 19 जून को खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच गए थे। सभी खिलाड़ियों के जुलाई में कैंप के लिए आना था, लेकिन कर्नाटक में लॉकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया।

साई की मंजूरी के बाद सभी खिलाड़ी 4 अगस्त से कैंप में शामिल हुए थे। तभी से सभी खिलाड़ी दो हफ्ते के लिए क्वारैंटाइन में थे। इसी दौरान खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ।

0

Source link

You might also like