Get all popular news in one place from different sources

Coronavirus Lockdown in Mexico News Updates; After Corona Sweet, now COVID Burger is prepared By Restaurant | मेक्सिकन रेस्तरां ने कोरोनाबर्गर बनाया, मालिक ने कहा- ठप पड़े बिजनेस को रफ्तार देगा ये हरे रंग का बर्गर

4

  • मेक्सिको के हॉट-डॉग जंकोज रेस्तरां ने बनाया कोरोनाबर्गर, एक बर्गर की कीमत करीब 300 रुपए है
  • कोरोनाबर्गर में बीफ, मोजरेला चीज, प्याज, पालक, टमाटर, बॉरबन सॉस और अवोकेडो डाला जाता है

Popular News

May 30, 2020, 05:54 AM IST

कोलकाता में बने कोरोनावायरस की शक्ल वाली संदेश मिठाई  के बाद अब कोरोनाबर्गर तैयार किया गया है। इसे मेक्सिको के एक रेस्तरां ने बनाया है। हरे रंग का बर्गर तैयार करने वाले रेस्तरां के मालिक रेने साउसेडो का कहना है कि महामारी के बाद व्यापार ठप पड़ा था।

कोविड थीम वाले बर्गर को पेश करने के बाद सभी इसे खाना चाहते हैं। इसे खरीदने के लिए ग्राहकों की संख्या में इजाफा हो रहा है। एक कोरोनाबर्गर की कीमत 300 रुपए है।

रेने के रेस्तरां का नाम हॉट-डॉग जंकोज है। उनका कहना है कि कोरोनाबर्गर में बीफ, मोजरेला चीज, प्याज, पालक, टमाटर, बॉरबन सॉस और एवेकाडो का इस्तेमाल किया गया है। 
रेने के मुताबिक, यह आइडिया समान खरीदने आने वाले फ्रंटलाइन वर्कर के कारण आया जो इस बीमारी से लड़ते हुए अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। 
39 वर्षीय रेने का कहना है कि एक दिन मैंने सोचा उन लोगों से मिलूं जो कोरोनावायरस की थीम वाला केक बना रहे हैं। मैंने उन्हें सुझाव दिया कि क्या वह हमारे लिए कोरोना की शक्ल वाली ब्रेड बना सकते हैं, उन्होंने अगले ही दिन वैसी ही ब्रेड बनाकर दे दी। ब्रेड तैयार होने के बाद कोरोनाबर्गर तैयार किया गया।
रेने के मुताबिक, कोरोनाबर्गर खरीदने आने वालों में ज्यादातर डॉक्टर और नर्स हैं जो इसे काफी सराह रहे हैं। लोग इसे मजाकिया नजरिए से देख रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं।
रेने का कहना है कि उम्मीद है जैसे-जैसे महामारी का असर कम होगा बर्गर खाने वालों की मांग बढ़ेगी।

Source link

You might also like