Get all popular news in one place from different sources

Himansh Kohli explained his angry reaction to fake news of apology to ex Neha Kakkar | नेहा कक्कड़ से माफी मांगने वाली फेक न्यूज पर भड़क गए थे हिमांश कोहली, अब कहा- लोगों को लगता है मैं ही विलेन हूं

3

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें Popular News ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमांश कोहली का नाम नेहा कक्कड़ के साथ जुड़ा, बाद में यह खबर आई कि रोहनप्रीत से शादी के बाद हिमांश ने नेहा से माफी मांगी। हालांकि अब हिमांश ने कहा है कि वे उस वक्त इस फेक न्यूज के कारण बहुत परेशान हो गए थे, लोगों ने उन पर विलेन होने का ठप्पा लगा दिया था। इस कारण उनका गुस्सा फूट पड़ा था।

फेक न्यूज बैन होनी चाहिए
हिमांश ने तब कहा था कि मुझे हैरानी होती है कि इस तरह का भ्रम फैलाने वाला कंटेंट सोशल मीडिया के जरिए जो फैल जाता है, उसे बैन कर देना चाहिए। इन सब वाहियात बातों से किसको फायदा मिलता है। सबसे ज्यादा दुख देने वाला है कि लोग उतनी ही एक्टिवली इसे शेयर करते हैं। प्लीज जागिए, और इस तरह की नफरत फैलाने वाली खबरों को शेयर करना बंद कीजिए। सुधर जाओ।

लोगों को लगता है मैं बुरा हूं
अब रेडियो शो में उन्होंने कहा है कि कई ऐसे वीडियोज हैं जो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, वह भी वॉइस ओवर के साथ। आमतौर पर क्या होता है सेंसिबल और पढ़े-लिखे लोग समझ सकते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो उस कहानी को सच मान लेते हैं। उनको ऐसा लगता है कि हिमांश विलेन है। बहुत बुरा है। हमेशा ऐसे इंटरव्यू देता है जाके, वो हमेशा बात शुरू करता है कि उसे नेहा का नाम लेना पड़ेगा हर इंटरव्यू में।

हिमांश कहते हैं कि वे सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है उस पर ध्यान नहीं देते हैं। वे अपना नाम घसीटे जाने के आदी हो चुके थे लेकिन जब उनके परिवार को बीच में लाया गया तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। हिमांश ने कहा- मुझे लगता है कि एक इंसान को तो ब्लेम लेना ही होता है लाइफ में जब कोई प्रॉब्लम हो जाती है। इसलिए यह मुझ पर छोड़ दियाा गया। ये भी ठीक है। जिसने मुझे मजबूर किया वह चीज थी मेरे पैरेंट्स मेरी सिस्टर के बारे में उल्टा-सीधा लिख रहे हैं।

मेरे डिसीजन का परिवार से मतलब नहीं
हिमांश ने बताया कि उनकी फैमिली दिल्ली में रहती है और उनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है। न ही उनकी पर्सनल लाइफ से। वे कहते हैं- अगर मेरी लाइफ में कोई लड़की आती है तो वो मेरा डिसीजन है। अगर वो लड़की जाती है तो भी हमारी डिसीजन है। उसका मेरे पैरेंट्स से कोई सरोकार नहीं।
गौरतलब है कि हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप दिसंबर 2018 में हुआ था। इसके पहले दोनों करीब साल भर रिलेशनशिप में रहे। नेहा ने अब रोहनप्रीत से शादी कर ली है।

Source link

You might also like