Get all popular news in one place from different sources

Virat kohli’s brother Vikas shared photo of new born girl’s feet while Sharma family spiritual guru Anant Narayan can naming | विराट के भाई विकास ने पैरों की फोटो शेयर की, शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण कर सकते हैं नामकरण

0

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें Popular News ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जब से विराट कोहली ने यह गुड न्यूज शेयर की है तब से ही सोशल मीडिया में उनकी बेटी की खबर ट्रेंड कर रही है। अब विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें उसके पैर दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर विराट के भाई विकास कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और लिखा है- खुशियों की लहर, परी घर आ गई।

बेटी के जन्म की खबर देने के साथ ही विराट ने प्राइवेसी का ध्यान रखने की बात लिखी थी। उन्होंने खुद भी अपनी बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की है। हालांकि उनके भाई विकास ने जो फोटो शेयर की है, उसे विरुष्का की एंजिल की पहली तस्वीर माना जा सकता है।

हर फैसले में ली जाती है अनंत बाबा की सलाह
बेटी के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर उसके नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हॉस्पिटल के सूत्रों के मुताबिक तो उसका नाम अन्वी रखा गया है। लेकिन डीएनए की खबर के अनुसार नामकरण शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण करेंगे। शर्मा और कोहली परिवार दोनों ही महाराज अनंत के फैसलों को हमेशा से मानते रहे हैं भले ही वह शादी का फैसला हो या घर खरीदने का।

अनंत नारायण हरिद्वार में अनंत धाम में रहते हैं। जहां शर्मा फैमिली का अक्सर आना-जाना रहा है। वहीं बाबा अनंत नारायण विरुष्का की शादी में इटली भी गए थे।

बाबा अनंत नारायण के साथ अनुष्का शर्मा

बाबा अनंत नारायण के साथ अनुष्का शर्मा

2017 में हुई थी शादी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2013 में डेटिंग शुरू की थी। इसके बाद से दोनों को विरुष्का कहा जाने लगा और दोनों की शादी की अटकलें भी लगने लगीं। अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के फ्लोरेंस में शादी की थी। अगस्त 2020 में अनुष्का और विराट ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। शादी के 3 साल एक महीने बाद दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ है। विराट अभी 32 साल के हैं और अनुष्का भी 32 की।

Source link

You might also like